Heera News

Ajjubhai Total Gaming Face Revealed, 21 साल की उम्र में YouTube से कमाते हैं लाखों रूपए

Ajjubhai Total Gaming आप ने कभी न कभी तो ये नाम सुना ही होगा ये नाम Carryminati के रिएक्शन वीडियो के बाद ज्यादा सुर्खियों में आ जाता है, आप ने भी शार्ट वीडियो में देखा होगा जब Carryminati लाइव गेमिंग स्ट्रीम में अज्जू भाई से उनकी ऐज पूछते हैं, तो Ajju Bhai का जबाब होता है 23 से 25 के बीच में रख लो। तभी से लोगों के मन में उत्सुकता बड़ जाती है कि ये Ajju Bhai है कौन ?

Total Gaming (Ajju Bhai) Face Reveal

आज से लगभग 3 हफ्ते पहले Total Gaming चेंनल कि कम्युनिटी में एक पोस्ट अपलोड होता है।

  1. AJJU BHAI KA FACE REVEAL
  2. FREE FIRE UNBANE

इस Community Post पर 1.3 Million (13 लाख ) Votes आये, जिसमे से 88% वोट अज्जू भाई फेस रेवेअल पर थे बाकि के 12% वोट फ्री फायर अनबेन पर थे। जिससे साफ जाहिर होता था की लोग Ajju Bhai के बारे में जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

Community Votes
Community Votes

Voting के कुछ समय बाद Ajju Bhai ने OFFICIAL ANNOUNCEMENT कर दिया कि नेक्स्ट वीडियो मेरी Face Reveal पर ही होगी, ये सुनने के बाद लोगों के अंदर उत्‍सुकता और अधिक बड़ गई।

Official Announcement

Official Announcement के तुरंत बाद Ajju Bhai ने अपने Subscribers को खुस करने के लिए Instagram पर Face Reveal Teaser पोस्ट कर दिया।

https://www.instagram.com/reel/C1D7z61IYf7/

Instagram पर टीज़र पोस्ट करने के बाद Ajju Bhai ने [ 30-12-23 ] को एक दम फिल्मी अंदाज़ में Face Reveal कर दिया, वीडियो कि एडिटिंग नेक्स्ट लेवल की थी, Ajju Bhai के फैंस ने वीडियो को इतना प्यार दिया कि उस पर आज कि डेट में 24 Millions प्लस व्यूज के साथ ट्रेंडिंग पेज पर ट्रेंड कर रहा है, और 2.8 Millions Likes हैं।

Face Revealed

Total Gaming चेंनल कब स्टार्ट हुआ ?

अज्जू भाई ने टोटल गेमिंग यूट्यूब चैनल की सुरुआत 2018 में कि थी, और आप को बता दे कि गेमिंग चैनल तो काफी लोग स्टार्ट करते है, लेकिन हर कोई सक्सेस नहीं होता, अज्जू भाई यानि अजय शर्मा इतने फेमस आज इसलिए है क्योंकि उनका गेम खेलने का अंदाज और बोलने का तरीका लोगों को बहुत ही पसंद आता है, इसलिए वीडियो देखने बाले वीवर्स बिल्कुल भी बोर नहीं होते है, और वीडियो को पूरा देख कर जाते है, जिस बजह से Ajju Bhai आज इतने फेमस हैं। और इसी अनोखे अंदाज के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर आज कि डेट में 38.2 मिलियन सब्सक्राइबर्स है।

Ajju Bhai का रियल नेम क्या है ?

अज्जू भाई नाम से मशहूर Gamer जिनका यूट्यूब पर Total Gaming नाम से चैनल है जिनका रियल नाम अजय शर्मा है। अजय शर्मा अहमदाबाद गुजरात के रहने बाले है, जिनका जन्म सन 2000 में हुआ था और वह मात्र 23 साल कि उम्र में ही अपने प्रोफेशन Gaming से लाखों रूपए कमाते है। और यह कोई सक कि बात नहीं है कि उन्हें बचपन से ही Gaming में इंट्रेस्ट था जिसके कारण वे आज पूरे वर्ल्ड में Free Fire Game के टॉप 10 खिलाड़ियों कि लिस्ट में शामिल है।

InformationDetails
Real NameAjay Sharma
Famous NameAjju Bhai
Date of BirthApproximately 2000
Age in 2021Approximately 23 years old
ReligionHindu
NationalityIndian
Zodiac SignAries
Birth PlaceAhmedabad, Gujarat, India
Current CityAhmedabad, Gujarat, India
Ajay Sharma Information

Ajju Bhai Total Net Worth

अज्जू भाई नाम से मशहूर अजय शर्मा कि Google Result के अनुसार टोटल नेट वर्थ $800,000 से $850,000 है, अगर हम भारतीय रुपए में कन्वर्ट करे तो लगभग 7 करोड़ रुपए होते है।

Total Gaming Total Subscribers And Views

अज्जू भाई का यूट्यूब पर Total Gaming नाम से चेंनल है जिस पर आज कि डेट में टोटल Subscribers 38.2 Millions है, और ये नंबर बहुत ही रफ़्तार से बड़ रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि 2024 के लास्ट तक ये नंबर बड़ कर 50 Millions तक पहुँच जायेगा।

Social Blade Proof

Total Gaming Ajju Bhai महीने का YouTube और Gaming से कितना कमाते है

अज्जू भाई नाम से मशहूर अजय शर्मा जिनका यूट्यूब चैनल टोटल गेमिंग नाम से है, इन्होने अपने यूट्यूब चैनल कि शुरुआत 2018 में ही कर दी थी, तब ये अपने यूट्यूब चैनल पर कई प्रकार के गेम प्ले वीडियो डालते थे, जैसे PUBG, Free Fire और यहीं से इनका गेम प्ले और बोलने का अंदाज लोगों को बहुत ही पसंद आने लगा और इनके यूट्यूब चैनल पर रॉकेट की रफ़्तार से सब्सक्राइबर्स बढ़ने लगे जिससे इनकी यूट्यूब से अच्छी खासी कमाई होने लगी थी, अगर आज के समय की बात करें तो इनके चैनल पर टोटल सब्सक्राइबर्स 38.2 मिलियन है जिस बजह से इनके पास अच्छी खासी स्पॉन्सरशिप आती है, और ये ब्रान्ड स्पॉन्सरशिप से महीने का 30 से 60 लाख रूपए कमा लेते है, अगर बात करे यूट्यूब इनकम कि तो पर मंथ इनके यूट्यूब चैनल पर लगभग 70 Millions views आते है, और आपको तो पता ही होगा कि गेम प्ले के वीडियो पर हाई CPC वाले ऐड आते जिस बजह से गेम प्ले वाले YouTubers कि इनकम हाई रहती है, इसलिए अज्जू भाई कि मंथली इनकम 17k से 50k डॉलर तक हो जाती है, जो भारतीय रुपए में 40 लाख के लगभग होती है।

Exit mobile version